PUBG Mobile users के लिए बुरी खबर ,राजकोट पुलिस ने Google को भेजा पत्र


PUBG Mobile  users के लिए बुरी खबर, TikTok को Google और Apple ने अपने ऐप स्टोर से बैन कर दिया है। यह फैसला आने के बाद अब राजकोट पुलिस ने PUBG Mobile के डाउनलोड पर भी बैन लगाने को कहा है
चीनी App का भारत में दबदबा बढ़ता जा रहा है। साथ ही लोगों को इनके लिए Addict भी होते जा रहे हैं। हाल ही में Video sharing app TikTok को Google और Apple ने अपने app Store से हटा दिया है। यह फैसला आने के बाद अब राजकोट पुलिस ने PUBG Mobile के Download पर भी Ban लगाने को कहा है। इस मामले को लेकर राजकोट पुलिस ने Google को पत्र लिखा है जिसमें Google playstore से PUBG Mobile के Download को Ban करने की गुजारिश की गई है। पुलिस ने फिलहाल राजकोट शहर में इसे Ban करने के लिए कहा है।

राजकोट पुलिस का क्या है कहना?

राजकोट पुलिस द्वारा भेजे गए इस पत्र का Google की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। पुलिस का कहना है कि हमने इस game को Ban कर दिया है और अगर हो सके तो एरिया की Ip address के जरिए राजकोट में PUBG के Download  पर भी ban लगा दिया जाए। अगर यहां कोई PUBG खेलता दिखा रहा है तो उसे गिरफ्तार किया जा रहा है। इस Game को बैन करने का मुख्य कारण यह है कि इस Game से लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। साथ ही बच्चे इस Game के आदी होते जा रहे हैं जिससे उनके माता-पिता काफी परेशान हैं।

TikTok हुआ बैन:

इससे पहले Google और Apple ने अपने App Store से TikTok को हटा दिया था। इसका सीधा मतलब यह कि कोई भी नई users अब से  इस App को Google play Store और Apple Store से Download नहीं कर पाएगा। TikTok का कहना है कि जिन users ने अपने Mobile पर TikTok App Download की हुई है उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। वो इसे बिना किसी रुकावट के इस्तेमाल कर पाएंगे। साथ ही बताया है कि हमने सुप्रीम कोर्ट में Ban हटाने को लेकर अपील की है जिसकी सुनवाई 22 अप्रैल को होगी। वहीं, मद्रास हाई कोर्ट में 24 अप्रैल को सुनवाई होगी। 

Your Abftechworld team
keep support

Was this helpful?

Post a Comment

0 Comments